Type Here to Get Search Results !

एसएससी सीपीओ भर्ती 2022: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (सीएपीएफ) के तहत दिल्ली पुलिस और सब-इंस्पेक्टर (जीडी) के तहत सब इंस्पेक्टर (एसआई) कार्यकारी के पदों पर सीधी भर्ती

 एसएससी सीपीओ भर्ती 2022: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (सीएपीएफ) के तहत दिल्ली पुलिस और सब-इंस्पेक्टर (जीडी) के तहत सब इंस्पेक्टर (एसआई) कार्यकारी के पदों पर सीधी भर्ती के लिए रोजगार समाचार अलर्ट (फ्री जॉब) जारी किया है। ) अलर्ट) जारी किया गया है।


इस सरकारी नौकरी के इच्छुक सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि एसएससी सीपीओ वेकेंसी 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारी (आधिकारिक अधिसूचना) पढ़ लें और उसके बाद ही आवेदन करें।





शैक्षिक योग्यता

किसी भी विषय में स्नातक डिग्री, कृपया सटीक जानकारी के लिए इस नौकरी के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन (Sarkari Naukri Notification) जरूर देखें।

पदों का नाम

कुल रिक्ति - 4300 पद

दिल्ली पुलिस सब इंस्पेक्टर (कार्यकारी)

सी आई एस एफ

सीआरपीएफ

आई टी बी पी

एसएसबी


महत्वपूर्ण तिथियां (इम्प. तिथियां)

नौकरी प्रकाशित करने की तिथि: 10-08-2022

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 30-08-2022

आयु सीमा और छूट

उम्मीदवार की अधिकतम आयु 25 वर्ष के भीतर होनी चाहिए। कृपया एसएससी सीपीओ आयु सीमा में छूट और अन्य जानकारी के लिए प्रकाशित अधिसूचना देखें।

चयन प्रक्रिया

इस सरकारी नौकरी में उम्मीदवार का चयन 5 चरणों में किया जाएगा।


पेपर- I ऑनलाइन परीक्षा

पेपर- II मुख्य परीक्षा

शारीरिक मानक परीक्षण (पीएसटी) / शारीरिक सहनशक्ति परीक्षण (पीईटी)

चिकित्सा परीक्षा (डीएमई)

दस्तावेज़ सत्यापन

एसएससी सीपीओ चयन प्रक्रिया के बारे में पूरी जानकारी के लिए, कृपया नीचे आधिकारिक पीडीएफ अधिसूचना देखें।


वेतन विवरण

वेतनमान 35,400 - 1,12,400/- होगा, कृपया SSC CPO वेतन से संबंधित अधिक जानकारी के लिए इस सरकारी नौकरी की आधिकारिक अधिसूचना देखें।

आवेदन कैसे करें

इच्छुक उम्मीदवार इसके लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं इसके लिए नीचे दिए गए एसएससी सीपीओ अप्लाई ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करें, कृपया इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले इस सीधी भर्ती का ऑफीशियल एसएससी सीपीओ नोटिफिकेशन जरूर चेक करें।

आवेदन शुल्क

जनरल/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस: 100/- और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी/महिला: शून्य, अधिक जानकारी के लिए, कृपया आधिकारिक अधिसूचना देखें।

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area