Type Here to Get Search Results !

ऑयल इंडिया में बिना परीक्षा नौकरी पाने का बढ़िया मौका, आज से ये प्रोसेस शुरू, अच्छी है सैलरी

 


Oil India Recruitment 2023: ऑयल इंडिया लिमिटेड ने फील्ड मुख्यालय, दुलियाजान के लिए 40 बॉयलर ऑपरेटर के पदों पर भर्ती (Oil India Bharti 2023) के लिए आवेदन मांगे हैं. इसके लिए Oil India ने एक नोटिफिकेशन भी जारी किया है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार Oil India की आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती (Oil India Recruitment 2023) प्रक्रिया के जरिए 40 पदों को भरा जाएगा. Oil India Bharti के तहत इन पदों पर बिना परीक्षा यानी सिर्फ इंटरव्यू के आधार पर चयन किया जाएगा. यह पद अनुबंध आधारित है.

Oil India में भर्ती की जाने वाले पदों की संख्या (Oil India Vacancy Details)
Oil India Bharti के तहत कुल बॉयलर ऑपरेटर के पदों की संख्या- 40

क्या है शैक्षणिक योग्यता? (Oil India Educational Qualification)
किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या बोर्ड से कक्षा 10वीं पास होने के साथ मान्यता प्राप्त संस्थान से 02 (दो) वर्ष की अवधि के प्रासंगिक पाठ्यक्रम में ट्रेड सर्टिफिकेट होना चाहिए. साथ ही एक सक्षम सरकारी प्राधिकरण द्वारा जारी वैध और वर्तमान क्लास I बॉयलर अटेंडेंट सर्टिफिकेट होना चाहिए. इसके अलावा शैक्षिक योग्यता के बाद न्यूनतम 02 (दो) वर्षों का संबंधित ट्रेड में काम करने का अनुभव भी होना चाहिए.

Oil India में कितनी मिलेगी सैलरी? (Oil India Salary)
उम्मीदवार जो भी ऑयल इंडिया लिमिटेड के तहत बॉयलर ऑपरेटर के पदों पर चयन होने पर वेतन के तौर पर 16,640 रुपये से 19,500 रुपये प्रति माह दिया जाएगा.

याद रखने वाली महत्वपूर्ण तिथियां (Oil India Important Date)
ऑयल इंडिया लिमिटेड ने 40 रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों को आमंत्रित किया है. तो इच्छुक उम्मीदवार आवश्यक डॉक्यूमेंट्स के साथ 04/03/2023 से 06/03/2023 तक होने वाले इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.
यहां देखें आधिकारिक नोटिफिकेशन और अप्लाई लिंक
Oil India Recruitment 2023 के लिए नोटिफिकेशन
Oil India Recruitment 2023 के लिए आवेदन का लिंक

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area